वृद्धजन – विशेष डिस्काउंट


वृद्धजन दिवस (1 अक्‍टूबर) के अवसर पर अध्‍यात्‍म विभाग ने वृद्धजनों (60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों) के लिए सम्‍मान व कृतज्ञता प्रकट करते हुए उनके लिए ''वरिष्‍ठ नागरिक विशेष स्‍वैच्छिक डिस्‍काउन्‍ट कार्यक्रम'' का शुभारंभ किया है । इस कार्यक्रम के तहत विभिन्‍न श्रेणी के सेवा प्रदाता एवं प्रतिष्‍ठान अपनी-अपनी सेवाओं में वृद्धजनों को विशेष डिस्‍काउन्‍ट देने की घोषणा कर रहें  हैं ।

राज्‍य आनंद संस्‍थान से जुड़े आनंदक, सेवा प्रदाताओं व प्रतिष्‍ठान संचालकों से संपर्क कर वृद्धजनों के लिये विशेष डिस्‍काउन्‍ट की घोषणा करा रहे हैं । प्रदेश में अनेक प्रतिष्‍ठान संचालकों एवं सेवा प्रदाताओं ने वृद्धजनों के लिए विशेष डिस्‍काउन्‍ट देने की घोषणा की है । राज्‍य आनंद संस्‍थान प्रदेश के सभी वृद्धजनों को इस कार्यक्रम का लाभ दिलाने के  लिए सतत रूप से इसे आगे बढ़ा रहा है ।

नीचे दिये गए टैब को क्लिक करके आप अपने जिले / ब्लाक के निकट के डिस्‍काउन्‍ट देने वाले प्रतिष्‍ठान अथवा सेवा प्रदाता की जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं ।

डिस्क्लेमर : राज्‍य आनंद संस्‍थान प्रतिष्‍ठानों/ सेवा प्रदाताओं की सूची इस आधार पर प्रकाशित कर रहा है कि इन  सभी ने वृद्वजनों को विशेष डिस्‍काउण्‍ट  देने की घोषणा की है । यदि कोई  प्रतिष्‍ठान अपनी घोषणा से पीछे हटता है या उसकी सेवा/वस्‍तु की गुणवत्‍ता में कोई कमी पायी जाती है, तो इसके लिये संस्‍थान जिम्‍मेदार नहीं होगा । वृद्धजन अपने विवेक के आधार पर इन सेवाओं का उपभोग कर सकते है ।