अगस्त माह में राज्य आनंद संस्थान कार्यालय में दो ‘’हैप्पीनेस’’ कार्यशालाओं का आयोजन

प्रेषक का नाम :- RAS
स्‍थल :- Bhopal
31 Jul, 2018

राज्‍य आनंद संस्‍थान प्रदेश में आनंद विषयक विभिन्‍न कार्यशालाओं, गोष्‍ठीयों तथा व्‍याख्‍यान का आयोजन करता है । इस सिलसिले में आगामी अगस्‍त माह में दो हैप्‍पीनेस कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है ।

देश विदेश में अपनी ताली बजाओं खुशी बुलाओं कार्यक्रम के लिए मशहूर उज्‍जैन के श्री अरूण ऋषि का 3 घंटे की ‘’हेल्‍थ एण्‍ड मैनेजमेंट थ्रू क्‍लैपिंग’’ कार्यशाला दिनांक 10 अगस्‍त 2018 को राज्‍य आनंद संस्‍थान भोपाल के बोर्ड ऑफिस परिसर स्थित कार्यालय में दोपहर 3 बजे से आयोजित किया जा रहा है ।

इसी प्रकार भोपाल की सुश्री रितु शर्मा का ‘’हैप्‍पी लिविंग विथ माइंडफुलनेस’’ संबंधित एक सत्र 17 अगस्‍त 2018 को राज्‍य आनंद संस्‍थान भोपाल में सुबह 10:30  से 1:30 बजे तक आयोजित किया जा रहा है।

उपरोक्‍त दोनों कार्यशालाएं टेस्‍ट रन के रूप में आयोजित की जा रही है । इनमें भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को संस्‍थान की वेबसाइट पर अपना नि:शुल्‍क पंजीयन कराना होगा । उपरोक्‍त दोनों कार्यशालाओं के प्रतिभागियों से अपेक्षित है कि कार्यशाला के बारे में अपनी राय अवश्‍य दें ।

कार्यशाला में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को किसी प्रकार का यात्रा व्‍यय या भत्‍ता देय नहीं होगा । प्रत्‍येक कार्यशाला के लिए 30 सीट उपलब्‍ध है जो ‘ पहले आए पहले पाए ‘ के आधार पर भरी जानी है । इच्‍छुक प्रतिभागियों से अनुरोध है कि अपना पंजीयन संस्‍थान की वेबसाइट www.anandsansthanmp.in पर शीघ्र करवायें ।