सागर के 30 पंचायतों में आनंद सेक्टर अल्पविराम का आयोजन

प्रेषक का नाम :- RAS
स्‍थल :- Bhopal
25 Jul, 2018

सागर जिले के रहली जनपद पंचायत के 30 ग्राम पंचायतों में 15 दिवसीय आनंद सेक्‍टर अल्‍पविराम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राज्‍य आनंद संस्‍थान के 12 संदर्भ व्‍यक्ति कार्यक्रम संचालन में सहयोग एवं ग्रामीणों के साथ चर्चा के लिए पूरे  समय रहेगें। सेक्‍टर अल्‍पविराम कार्यक्रम जिला पंचायत के सहयोग से किया जा रहा है।

पंचायत सेक्‍टर अल्‍पविराम कार्यक्रम का उद्देश्‍य ग्रामीण जन के बीच आनंद के टूल के रूप में अल्‍पविराम का परिचय कराना तथा व्‍यक्तिगत रूप से इसके अभ्‍यास के लिए प्रेरित करना है।

पंचायत सेक्‍टर अल्‍पविराम कार्यक्रम के दौरान भ्रमण दल सायंकाल ग्रामीणों के साथ सम्‍पर्क कर उनके साथ आनंद विषयक गतिविधियों के बारे में चर्चा करेंगे तथा उन्‍हें अल्‍‍पविराम कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेगें। दूसरे दिन प्रात: ‘अल्‍पविराम परिचय’ कार्यक्रम का आयोजन ग्राम पंचायत या किसी सार्वजनिक भवन में किया जाएगा। कार्यक्रम समाप्ति पर ग्रामीणों से विदा होकर अल्‍पविराम कार्यक्रम दल अगले पंचायत के लिए प्रस्‍थान करेगा।

इस पंचायत सेक्‍टर अल्‍पविराम कार्यक्रम में मध्‍यप्रदेश के राज्‍य आनंद संस्‍थान के आनंदकों के साथ छतरपुर तथा दमोह के मास्‍टर ट्रेनर्स भी भागीदारी करेगें।