नेकी की दीवार टीम को कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने 21 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की

प्रेषक का नाम :- कलेक्टर भास्कर लाक्षाकारएवं नोडल अधिकारी रामकुमार सिंह तोमर
स्‍थल :- Morena

कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने 21 हजार रुपए व विधायक सत्यपाल सिंह ने दो लाख रुपए स्वयं व सहयोगियों से जुटाकर दिए

चार वर्षीय आराध्य को बोनमैरो ट्रांसप्लांट होना है।  आराध्य के इलाज हेतु कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने 21 हजार रुपए की सहायता राशि नेकी की दीवार टीम को  प्रदान की है। शुक्रवार की सुबह कलेक्टर ने यह राशि नेकी की दीवार टीम को सौंपी है। इनके अलावा वरिष्ठ बसपा नेता रामप्रकाश राजौरिया ने 11हजार रुपए की राशि प्रदान की है। 7500 रुपए दीनबंधु मेडिकल स्टोर संचालक केके शर्मा ने सौंपे हैं। इलाज के लिए सहायता राशि जुटा रही टीम पूरे उत्साह के साथ प्रयासरत है ताकि आराध्य के चेहरे पर मुस्कान लौटाई जा सके।  आराध्य के इलाज हेतु  कुल 35 लाख रुपए की आवश्‍यकता   हैै ।                                                                                                           

ब्लड इंफेक्शन की बीमारी से जूझ रहे मासूम आराध्य का जीवन बचाने की मुहिम शहर ही नहीं जिले भर में चल रही है। सुमावली विधायक सत्यपाल सिकरवार ने न केवल खुद व अपने सहयोगियों की मदद से दो लाख रुपए की राशि जुटाकर नेकी की दीवार टीम को सौंपी है। बल्कि इनकी सिफारिश पर पाथ-वे इंडिया द्वारा दो लाख रुपए का चैक बतौर सहायता प्रदान किया जा रहा है। 
सुमावली  विधायक ने 51 हजार रुपए खुद व उनके कहने पर 51 हजार रुपए सामंत सिंह सिकरवार खरिका वाले, 31 हजार परिवार हॉस्पिटल संचालक डाॅ. दीपक यादव, 21 हजार मुनेश सिंह सिकरवार ठेकेदार, 21 हजार शैलेन्द्र सिंह सोलंकी ग्वालियर, 21 हजार श्रीमती पांडे व 11 हजार रुपए कुलदीप तोमर संचालक सीपीएस कॉलेज ने प्रदान किए हैं। यह राशि विधायक द्वारा नेकी की दीवार टीम को दी जा रही है। उन्होंने कहा है कि प्रयास यहीं तक सीमित नहीं है वह अपने स्तर से प्रयास कर और भी सहायता आराध्य के इलाज हेतु प्रदान कराएंगे। 

 


फोटो :-