• आनंद शिविर प्रशिक्षण तथा अल्पविराम कार्यक्रम के रजिस्ट्रेशन की जानकारी के लिए क्लिक करें          • आनंद प्रोजेक्ट एवं फ़ेलोशिप के लिए आवेदन आमंत्रित है, आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवम्बर 2018 |

इंदौर अल्पविराम का अर्धशतक* आज हुआ 50 वें अल्पविराम कार्यक्रम का आयोजन।नोडल अधिकारी ने आनंदम सहयोगियों की सराहना की

प्रेषक का नाम :- मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत इंदौर ,अरविंद शर्मा समन्वयक
स्‍थल :- Indore
07 Apr, 2018

  1. *इंदौर अल्पविराम का अर्धशतक* आज हुआ 50 वें अल्पविराम कार्यक्रम का आयोजन।नोडल अधिकारी ने आनंदम सहयोगियों की सराहना की।
    अल्प विराम कार्यक्रम का आयोजन जिला पंचायत सभाग्रह में आयोजत किया गया जिसमें पंचायत विभाग के पंचायत निरीक्षक ,pco, पंचायत सचिवों ने सहभागिता की आनंदम सहयोगी विजय मेवाड़ा,एवम प्रफुल्ल शर्मा द्वारा अल्पविराम का अभ्यास सभी सहभागियों को करवाया गया। कार्यशाला में कृतघ्यता, मदद् और क्षमा के महत्व और इसके सकारात्मक पहलु और इससे सकारात्मक बदलाव पर वस्तृत चर्चा कर इससे संबंधित रोचक गतिविधि कराई गई और से इनको जीवन में उतरने के लिए व्यख्यान के माध्यम से सभी प्रतिभागियों को प्रेरित किया! साथ ही प्रतिदिन अल्पविराम करने से उनके जीवन मे आये सकारात्मक बदलाव को भी साझा किया। अल्पविराम में अपर कलेक्टर (विकास)श्रीमती कीर्ति खुरासिया ने कहा-" शासकीय कर्मचारियों के लिए आदर्श और प्रेरणा स्त्रोत है हमारे जिले के आनंदम सहयोगी जो अपने विभागीय दायित्वों के अतिरिक्त स्वेच्छा से बिना किसी अपेक्षा और मानदेय के कार्य कर लोगों को सकारात्मक और आनंदमयी जीवन जीने विधा सीखने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे निस्वार्थ भाव से पर सेवा करने वाले शासकीय सेवक निश्चित ही अन्य कर्मचारियों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं।


फोटो :-