अल्पविराम सह आनंद क्लब कार्यशाला का आयोजन 3-5 मई को भोपाल में

प्रेषक का नाम :- RAS
स्‍थल :- Bhopal

सामुहिक प्रयासों द्वारा आनंद की गतिविधियों का प्रसार करने के लिए राज्‍य आनंद संस्‍थान की बेवसाईट के माध्‍यम से आनंद क्‍लबों का पंजीयन किया गया है। पंजीकृत आनंद क्‍लब के पदाधिकारियों व सदस्‍यों को अल्‍पविराम कार्यक्रम का परिचय देने तथा आनंद क्‍लबों के लिए भविष्‍य की कार्ययोजना एवं रणनीति का निर्धारण के उद्देश्‍य से आनंद क्‍लब सदस्‍यों के लिए तीन दिवसीय विशिष्‍ट अल्‍पविराम सह-आनंद क्‍लब कार्यशाला का आयोजन दिनांक 03 से 05 मई 2018 भोपाल में किया जा रहा है।

          इस तीन दिवसीय कार्यशाला के पहले दो दिन ‘’अल्‍पविराम’’ क्रिया का परिचय एवं अभ्‍यास तथा तीसरे दिन आनंद क्‍लबों के पदाधिकारियों व सदस्‍यो के साथ आनंद के प्रसार में क्‍लबों की भूमिका एवं उनके भविष्‍य की रण‍नीति पर कार्यशाला की जावेगी। इस कार्यशाला के समापन के दौरान प्रदेश के मुख्‍यमंत्री माननीय श्री शिवराज सिंह चौहान व आनंद विषयक ख्‍यात प्रबोधक श्री सुखबोधानंद जी का उद्बोधन होगा ।

          पूर्णत: आवासीय इस कार्यशाला के सत्रो का संचालन भोपाल के शाहपुरा स्थित प्रशासन अकादमी में किया जावेगा।  अल्‍पविराम सह आनंद क्‍लब कार्यशाला के दौरान सभी प्रतिभागियों के आवास व भोजन की व्‍यवस्‍था प्रशासन अकादमी तथा वाल्‍मी परिसर में की गई है।

          कार्यशाला में भागीदारी के लिए इच्‍छुक आनंद क्‍लब पदाधिकारी/ सदस्‍य राज्‍य आनंद संस्‍थान की बेवसाईट www.anandsansthanmp.in पर आनंद शिविर टैब के अंतर्गत ‘’अल्‍पविराम सह आनंद क्‍लब कार्यशाला’’ को क्लिक कर अपना पंजीयन करा सकते है। पंजीयन की अंतिम तिथि 15 अप्रैल 2018 तक है।

          इस कार्यक्रम में कुल 160 प्रतिभागी हिस्‍सा ले पाएगे। इसमें पंजीयन पहले आओ पहले पाओं के आधार पर किया जावेगा। अत: शीघ्र ही अपना पंजीयन कराने का अनुरोध है। कार्यक्रम की विस्‍तृत जानकारी के लिए कृपया संस्‍थान की बेवसाईट देखें।