• आनंद शिविर प्रशिक्षण तथा अल्पविराम कार्यक्रम के रजिस्ट्रेशन की जानकारी के लिए क्लिक करें          • आनंद प्रोजेक्ट एवं फ़ेलोशिप के लिए आवेदन आमंत्रित है, आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसम्बर 2018 तक बढ़ा दी गई है |

आनंद उत्सव से बढ़ाएंगे गांव गांव में आनंद, शामिल होंगे सपरिवार

प्रेषक का नाम :- आनंदम सहयोगी लखन लाल असाटी
स्‍थल :- Chhatarpur
27 Nov, 2017

आनंद उत्सव से बढ़ाएंगे गांव गांव में आनंद, शामिल होंगे सपरिवार
बड़ामलहरा जनपद में अल्पविराम संपन्न
छतरपुर। जनपद पंचायत बड़ामलहरा के सभा कक्ष में संपन्न अल्पविराम कार्यक्रम में आनंद उत्सव 2018 को सफलतापूर्वक संपन्न करने पर अल्पविराम लिया गया। आनंदम सहयोगी लखन लाल असाटी द्वारा कराए गए अल्पविराम में आनंद उत्सव की विस्तार से जानकारी दी गई। जनपद सीईओ अजय ङ्क्षसह सहित सभी अधिकारियों कर्मचारियों ने आनंद उत्सव से पूरे जनपद में आनंद को बढ़ाने के लिए काम करने की इच्छा जाहिर की।
मध्यप्रदेश शासन के आनंद विभाग द्वारा 14 जनवरी से 21 जनवरी 2018 तक आनंद उत्सव मनाने का निर्णय लिया गया। इस वर्ष यह ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ शहरी क्षेत्रों में भी आयोजित होगा। जिसके तरफ सभी आयुवर्ग समूह के लिए खेल-कूद और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। अल्पविराम में उपस्थित जनपद की 79 ग्राम पंचायतों के सचिवों एवं रोजगार सहायकों ने संकल्प लिया कि वे इस आयोजन को सफलतापूर्वक आयोजित कर अपना खुद का और ग्रामीणों का सभी का आनंद बढ़ाएंगे। आनंद उत्सव में वह सपरिवार शामिल होंगे जिससे कि उनके परिवार का भी तनाव कम हो और वे आनंद की अनुभूति कर सकें।


फोटो :-