आनंद उत्‍सव के फोटो, वीडियो प्रतियोगिता के पुरूस्‍कार घोषित

प्रेषक का नाम :- RAS
स्‍थल :- Bhopal
04 Jun, 2019

राज्‍य आनंद संस्‍थान द्वारा इस वर्ष आयोजित आनंद उत्‍सव के दौरान कराये गए फोटो, वीडियो प्रतियोगिता के पुरूस्‍कार चयन समिति ने घोषित कर दिए है ।            

फोटो श्रेणी में प्रथम पुरूस्‍कार ब्राइट कैरियर अकादमी अम्‍बाह, मुरैना में आयोजित परम्‍परागत खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान लिए गए फोटो को मिला है । श्री सुधीर आचार्य द्वारा प्रेषित इस फोटो में महिलाओं द्वारा दौड़ की जा रही है ।            

इसी प्रकार द्वितीय पुरूस्‍कार के लिए संजय नगर स्‍टेडियम, अशोकनगर में आयोजित पुरूषो की लगड़ी दौड़ कार्यक्रम के दौरान खीचे फोटो का चयन किया गया है । इस फोटो की प्रविष्‍टी श्री प्रमोद शर्मा द्वारा राज्‍य आनंद संस्‍थान को भेजी गई थी ।            

फोटो श्रेणी में तृतीय पुरूस्‍कार खरगौन जिले के बडेल पंचायत में आयोजित आनंद उत्‍सव के दौरान लिए गए फोटो को प्राप्‍त हुआ है, इस फोटो की प्रविष्टि श्री रामचंद्र ने भेजी थी ।             उक्‍त तीनो प्रेषको को राज्‍य आनंद संस्‍थान द्वारा क्रमश: 25,000/-, 15,000/- तथा 10,000/- संस्‍थान द्वारा समारोह के दौरान प्रदान किए जावेगे ।             आनंद उत्‍सव के वीडियो प्रतियोगिता के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरूस्‍कार क्रमश: इस प्रकार है । नीमच जिले के पुखराज नागदा द्वारा भेजे गए कुचडौद में आयोजित कबड्डी खेल के वीडियो को प्रथम पुरूस्‍कार मिला है।            

द्वितीय पुरूस्‍कार इंदौर जिले के मोहर सिंह कुशवाह द्वारा भेजे गए साइकिल रेस एवं कबड्डी कार्यक्रम के वीडियो को दिया गया है ।            

वीडियो श्रेणी में तृतीय पुरूस्‍कार जबलपुर जिले के आधारताल में आयोजित बुजुर्गो के साथ की गई गतिविधि के वीडियो को प्रदान किया गया है । यह प्रविष्टि श्री पी.एन.विश्‍वकर्मा ने भेजी थी ।            

उपरोक्‍त तीनो वीडियो के प्रेषकों  को राज्‍य आनंद संस्‍थान द्वारा घोषित पुरूस्‍कार राशि संबंधित जिले में आयोजित होने वाले आगामी कार्यक्रमों के दौरान प्रदान की जावेगी ।  संस्‍थान की तरफ से सभी विजेताओं को हार्दिक बधाई ।      


फोटो :-