• आनंद शिविर प्रशिक्षण तथा अल्पविराम कार्यक्रम के रजिस्ट्रेशन की जानकारी के लिए क्लिक करें          • आनंद प्रोजेक्ट एवं फ़ेलोशिप के लिए आवेदन आमंत्रित है

उज्जैन आनंद क्लब की बैठक - २४ सितम्बर २०१७ को सम्पन

प्रेषक का नाम :- शैलेन्द्र सिंह डाबी, उज्जैन आनंद सहयोगी एवं मास्टर ट्रेनर (Shailendra Singh Dabi - Principal Scientist)
स्‍थल :- Ujjain
25 Sep, 2017

उज्जैन आनंद क्लब की आज मीटिंग तारामंडल अंतरिक्ष परिसर सेक्टर-सी वसंत विहार उज्जैन में सम्पन हुई ! बैठक में क्लब द्वारा अभी तक पूर्ण की गई गतिविधियों का प्रतिवेदन सभी सदस्यों के समक्ष रखा ! सदस्यों ने क्लब की सभी गतिविधियों की सराहना की, बैठक में चर्चा की गई की क्लब को और सक्रिय भागीदारी उज्जैन में निभानी चाहिए ! उज्जैन आनंद क्लब महाकाल मंदिर पर स्थापित नेकी की दिवार (आनंदम स्थल) के प्रचार प्रसार और सहयोग करने के बारे में सभी ने सहमति जताई, क्लब द्वारा उज्जैन में और आनंद क्लबो का गठन हो इसके लिए जिले के पंजीकृत आनन्दको द्वारा क्लब गठन करने हेतु प्रेरित करने और गठन में आवश्क सहायता हेतु सभी की मदद्त करने का भी निर्णय लिया गया ! सभी सदस्यों ने चर्चा में निर्णय लिया की जिले में आयोजित सभी आनंद विभाग की गतिविधियों में प्रतक्ष्य- अप्रतक्ष्य भागीदार बने, सभी सदस्यों ने चर्चा में कहा की उज्जैन के क्लबो में आनंदक सदस्यों की संख्या बढ़ने की लिए उज्जैन के विभिन्न आनंद क्लबो से सदस्य प्रेरित बैठक करने पर विचार किया गया ! आज की उज्जैन आनंद क्लब की बैठक की अध्यक्ष्ता श्री शैलेन्द्र सिंह डाबी ने की, बैठक में प्रो मुकेश शिंदे, श्री अरविन्द खरे, श्री ब्रजराज, श्री रवि अरोरा, डॉ अंशुल भारद्धाज, श्री नवीन मिश्रा, श्री देवेंद्र पांचाल एवं श्री कुणाल झाला आदि भाग लिया, आभार श्री अरविन्द खरे ने माना!


फोटो :-

      

डाक्‍यूमेंट :-

Document - 1