संगम सेवालय की प्रथम वर्षगॉंठ पर साईं मंदिर में सदस्यों के द्वारा केक काटकर जन्मदिन मनाया गया

प्रेषक का नाम :- आनंदक अंजू अवस्थी
स्‍थल :- Chhatarpur
14 Nov, 2018

संगम सेवालय की स्थापना को 1 वर्ष हो गए जिसके उपलक्ष्य में आज साईं मंदिर में सदस्यों के द्वारा केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर  भोजन में पूडी सब्जी और हलुआ का वितरण किया गया। कार्यक्रम में क्‍लब के  विपिन अवस्थी अंजू अवस्थी शंकर सोनी,नीलम पांडेय, के एन सोमन एंजिल रागी,नीरज दीक्षित,अम्बरीष मिश्र,लवकुश मिश्र ,बहादुर सिंह,राजाराम विश्वकर्मा, अशोक कटारा उपस्थित रहे।

संचालिका अंजू अवस्थी इस अवसर पर कहा की हमे खुशी है कि हम 1 वर्ष से बिना किसी अवरोध अपना काम करने में सफल रहे। भगवान की कृपा ओर आप लोगो के आशीर्वाद से हम इस कार्य को ऐसे ही करते रहे यही आशा है।

सेवालय के कार्यो की जानकारी देते हुए उन्‍होंने कहा कि एक साल में हमने निम्न कार्य किये ।  निःशुल्क अंतिम यात्रा के द्वारा 222 अंतिम यात्रा को मुक्ति धाम पहुँचाया, प्रतिदिन बिना किसी अवरोध के 80 लोगो को भोजन वितरण,  45 शादी या दूसरे आयोजन में अतिरिक्त भोजन का गरीबों को वितरण करवाया , 78 दिन सरकारी अस्पताल में R O Water का प्याऊ संचालित किया ,  कपड़ा बैंक जूता बैंक के द्वारा किशन गढ़ क्षेत्र के 23 गाँव मे 3500 जोड़ी कपड़े ,300 कम्बल,900 साड़ी,700 स्वेटर ,600 जोड़ी जूता चप्पल,ओर बर्तन,डिब्बे बैग खिलौने आदि का वितरण किया।  700 स्कूली बच्चों को बैग बोटल ओर टिफिन का वितरण किया ।  10 लड़कियों को शिक्षा सामग्री का वितरण ,  ट्री एम्बुलेंस के द्वारा 1130 पेड़  लगाए गए जिनकी देखभाल के लिए एक टीम का गठन किया गया जो हर हफ्ते इन पेडो को पानी खाद और दवा देती है।


फोटो :-

      

डाक्‍यूमेंट :-

Document - 1
Document - 2