• आनंद शिविर प्रशिक्षण तथा अल्पविराम कार्यक्रम के रजिस्ट्रेशन की जानकारी के लिए क्लिक करें          • आनंद प्रोजेक्ट एवं फ़ेलोशिप के लिए आवेदन आमंत्रित है, आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवम्बर 2018 |

आनंद क्ल्ब सदस्यों/पदाधिकारियों के लिए अल्पविराम सह आनंद क्लब कार्यशाला का पंजीयन प्रारंभ

प्रेषक का नाम :- RAS
स्‍थल :- Bhopal
02 Apr, 2018

राज्‍य आनंद संस्‍थान की बेवसाइट पर पंजीकृत प्रदेश के आनंद क्‍लब पदाधिकारियों के लिए एक विशेष अल्‍पविराम कार्यशाला का आयोजन 3 से 5 मई 2018 को भोपाल में किया जा रहा है।

          कार्यशाला के समापन दिवस पर प्रख्‍यात आनंद उद्बोधक श्री सुखबोधानंद जी का व्‍याख्‍यान होगा तथा माननीय मुख्‍यमंत्री जी मुख्‍य अतिथि के रूप में प्रतिभागियों को संबोधित करेंगे। 

          इस कार्यशाला में भागीदारी के लिए इच्‍छुक प्रतिभागी अपना पंजीयन राज्‍य आनंद संस्‍थान की बेवसाइट के होम पेज पर आनंद शिविर टैब को क्लिक करके कर सकते हैं। पंजीयन के लिए प्रतिभागी का किसी न किसी क्‍लब का सदस्‍य / पदाधिकारी होना आवश्‍यक है। कार्यशाला में भागीदारी के लिए रू. 1000/- पंजीयन शुल्‍क निर्धारित है।

          कार्यशाला में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के कार्यशाला दिनांक 3 मई से 5 मई 2018 तक आवास एवं भोजन की व्‍यवस्‍था राज्‍य आनंद संस्‍थान द्वारा की जा रही है। पंजीयन की अंतिम तिथि 1 मई 2018 निर्धारित है।

इस कार्यशाला के लिए सीमित संख्‍या में सीट निर्धारित है। जो ‘’पहले आए पहले पाए’’ के सिद्धान्‍त पर भरी जा रही है। अत: निवेदन है कि शीघ्र ही अपना पंजीयन करा कर कार्यशाला में भागीदारी सुनिश्चित करें।